ब्रेकिंग : कई जिलों में स्कूल आज से बंद ….शिक्षकों को भी सिर्फ एक तिहाई ही स्कूल आने के निर्देश….पढ़िये अलग-अलग जिलों में क्या हुआ निर्देश जारी

रायपुर 14 जनवरी 2022। छत्तीसगढ़ में कोरोना का कहर जारी है। प्रदेश में गुरुवार को 6000 से ज्यादा कोरोना मरीज मिले। हर दिन छत्तीसगढ़ के जिलों में कोरोना का विस्तार लगातार होते देख अब जिलों में सख्तियां लागू हो गयी है। आज से कांकेर, धमतरी, सूरजपुर, बालोद, बलौदाबाजार, गौरेला पेंड्रा सहित प्रदेश के कई जिलों में कोरोना की वजह से बेहद सख्त पाबंदियों के निर्देश जारी किये गये हैं। इऩ जिलों में स्कूलों को भी बंद करने का आदेश दिया गया है। जबकि इससे पहले रायपुर, बिलासपुर, रायगढ़, जांजगीर, कोरबा, राजनांदगांव, जशपुर सहित कई जिलों में स्कूलों को बंद करने का आदेश जारी किया जा चुका है।

Telegram Group Follow Now

सूरजपुर कलेक्टर गौरव कुमार सिंह ने जिले में नाइट कर्फ्यू का आदेश जारी किया है। रात 10 बजे से सुबह 6 बजे तक नाइट कर्फ्यू लागू रहेगा। वहीं स्कूल, आंगनबाड़ी केंद्र कोचिंग सेंटर, स्वीमिंग पुल सहित कई संस्थानों को आगामी आदेश तक के लिए बंद करने का निर्देश दिया गया है।

इधर बालोद कलेक्टर जनमजेय महोबे ने भी जिले में कड़े प्रतिबंध लागू करने के निर्देश दिये हैं। कलेक्टर ने जिले में रात 9 बजे से सुबह 6 बजे तक नाइट कर्फ्यू का आदेश दिया है। जिले में स्कूलों, आंगनबाड़ी केंद्र, कोचिंग, स्वीमिंग पुल बंद करने का आदेश दिया गया है।

राजनांदगांव में सिर्फ एक तिहाई ही कर्मचारी और शिक्षकों को आफिस और स्कूलों में आने की इजाजत होगी। शिक्षकों व कर्मचारियों  को वर्क फ्राम होम के निर्देश दिये गये हैं। बच्चों के लिए स्कूल व आगंनबाड़ी केंद्र को आगामी आदेश तक के लिए बंद कर दिया गया है। 

धमतरी में भी कालेजों को तत्काल प्रभाव से बंद करने के निर्देश दिये गये हैं। वहीं प्रोफेसर व लेक्चरर को भी रोस्टर के तहत कालेज आने को कहा गया है। कालेजों में स्टाफ की सिर्फ एक तिहाई ही उपस्थिति रहेगी।

वहीं गौरेला पेंड्रा मरवाही में कोरोना के खतरे को देखते हुए स्कूलों को बंद करने का आदेश दिया गया है। गौरेला पेड्रा मरवाही में स्कूलों को आज से अगले आदेश तक के लिए बंद करने को कहा गया है। पहली से 12वीं तक की कक्षाओं को बंद करने को कहा गया है।

 

Related Articles

NW News